Category: Dandkhora

Desi Alcohol at dandkhora

डंडखोरा के पास से नकली शराब के साथ कारोबारी के साथ महिला गिरफ्तार

कटिहार के उत्पाद विभाग ने गुप्त सुचना के आधार पर कटिहार के डंडखोरा में छापेमारी कर बड़ी संख्या में देसी और विदेशी शराब बरामद किया है |साथ ही अवैध रूप से बेच रहे नकली शराब के 3 कारोबरियो को, जिसमे एक महिला भी शामिल हैं , गिरफ्तार किया है।
उत्पाद अधीक्षक ने बताया की शराब बंदी अभियान के तहत नकली शराब के भंडाफोड़ का अभियान जारी रखा गया है
अधीक्षक का कहना है कि अवैध रूप से शराब बेचने वालो को बक्शा नही जाएगा और आरोपी को हर संभव जेल भेजा जाएगा।
Share this page

Katihar News |फलका एवं डण्डखोरा के थाना अध्य्क्ष निलम्बित

कल दिनांक 23 दिसम्बर को फलका एवं डण्डखोरा के थाना अध्य्क्ष को थाना से निलम्बित कर दिया गया। इसका कारण कटिहार के एस पी सिद्धार्थ मोहन जैन ने बताया कि बढ़ती अपराधिक घटनाओं पर इनके द्वारा किसी भी प्रकार का संज्ञान नहीं लिया जा रहा था। इनकी इन्ही गतिविधियों पर हमने इन्हें निलम्बित करने का फैसला लिया। उन्होंने कहा कि हमे जानकारी मिली थी कि मंगलवार शाम फलका थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक की मौत हो गयी। [caption id="attachment_407" align="alignright" width="150"]Katihar breaking news Katihar News [/caption]
और युवक के परिजनों का आरोप है कि इस मामले में पुलिस द्वारा किसी भी तरह की गतिविधि देखने को नहीं मिली। पोस्टमार्टम तक नहीं कराया गया। वहीं दूसरी ओर डण्डखोरा में दिन दहाड़े बाइक को लूट लिया गया।
और इसपर त्वरित कार्यवाही नहीं करने के आरोप इनपर लगते हुए इन्हें निलम्बित की जा रही है। sp ने बताया कि बढ़ती अपराध को देखते हुए इस तरह का कदम उठाना जरूरी है नहीं तो अपराध रोकना मुश्किल हो जायगा इसलिए हम कटिहार पुलिस से अपील करना चाहेंगे कि वे अपने अपने कार्य को पूरी निष्ठा व ईमानदारीपूर्वक करें। तभी हम अपराधिक घटनाओं पर लगाम लगा पाएंगे।
Share this page
Ashok Mehta son caught for eveteasing

डंडखोरा में तीन युवको को छेड़छाड़ के आरोप में पकड़ा

डंडखोरा में कुछ मनचले युवको की ग्रामीणों ने पिटाई कर के पुलिस का हवाले कर दिया] |कदवा थाना छेत्र के नेता अशोक मेहता के पुत्र प्रेम कुमार और उसके दो साथियो प्रिंस कुमार और नितेश कुमार को ग्रामीणों ने स्कूली छात्राओ के साथ छेड़ छाड़ के आरोप में पकड़ लिया और जम कर पिटाई की | बाद में तीनो को पुलिस के हवाले कर दिया गया | [caption id="attachment_204" align="alignright" width="300"]Ashok Mehta son caught for eveteasing Dandkhora: Boys caught for eveteasing[/caption] उच्च विद्यालय दुर्गागंज की छात्राएं पूजा कुमारी,विणा कुमारी,खुशबु कुमारी,कंचन कुमारी,काजल कुमारी और राधा कुमारी परीक्षा के बाद घर लौट रही थी| साइकिल से लौटती हुई इन लड़कियों का उक्त लडको ने अपनी मोटरबाइक से पीछा किया | लडकियों के अनुसार ये लड़के उन्हें अश्लील बातें और हरकतो से छेड़ रहे थे | लडकियों के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने आकर इन लडको को पकड़ा | कुछ दिनों पहले प्रेम कुमार के पिता अशोक मेहता पर भी बलात्कार की कोशिश का आरोप लगा था |
Share this page
Skip to toolbar